” डॉक्टरों ने यह घोषित किया की हमारे 8 महीने की आयु का बच्चा एक महीने से अधिक जीवित नहीं रहेगा यदि उसकी लीवर ट्रांसप्लांट सर्जरी नहीं की जाती है। आज वह आठ वर्ष का है, बहुत सक्रिय है और खुद ही उसने अपने लीवर को रिन्यू कर लिया है, और वह आयुशक्ति के जादुई उपचार से स्वस्थ रूप से विकास कर रहा है।”

~ अनिता तथा सुनील क्रिस्टी, कनाडा

क्या आप अपने बच्चे की बार-बार होने वाली खांसी, बंद नाक, छींकने, सर्दी और बुखार से आधी रात को जागने की वजह से बीमार और थकान महसूस करते हैं?

क्या आप अपने बच्चे के निम्नलिखित लक्षणों से निराश और चिंतित हैं:

1. बार-बार होने वाली खांसी, सर्दी, बुखार, धूल से एलर्जी, दमा, कान में संक्रमण, मसूड़ों के संक्रमण, एग्जिमा, तथा त्वचा एलर्जी , उच्चतर सक्रियता, तथा ध्यान न लगने की समस्या।

2. तेज दवाओं के कारण ऊर्जा के निम्न स्तर और भूख का अभाव।

3. औसत से कम वज़न और कद के प्रति चिंताएं।

4. बार -बार होने वाली स्वास्थ्य समस्याएं जो स्कूल में उसकी उपस्थिति तथा अध्ययन में कार्य निष्पादन को प्रभावित कर रहे हैं।

और आप अकेले नहीं हैं….

यहां तक कि सबसे स्वस्थ बच्चे भी अपने विकास के चरण के दौरान किसी भी समय बीमार पड़ सकते हैं।

6 महीनों के अंदर इन्हेलर खुराक में कमी के साथ बचपन के दमा में राहत

https://youtu.be/O1fCDP_qym8
“मेरा बेटा जन्म से ही गंभीर दमा, खांसी, तथा धूल की एलर्जी से पीड़ित था। उसे नियमित रूप से नेबुलाइज़र लेना पड़ता था। इससे उसका स्वभाविक विकास प्रभावित हो गया। फिर, 6 महीने तक आयुशक्ति के उपचार से, उसके समग्र स्वास्थ्य जैसे स्मृति, सामाजिक मेलजोल, गतिविधियों में सुधार हुआ है और अब इन्हेलर की खुराक भी कम हो गयी है।”

~ पार्थ के पिता

बच्चों में सभी रसायनिक नुस्खों के दुष्प्रभाव होते हैं जैसे अतिसार, चक्कर आना, एलर्जिक प्रतिक्रियाएं, पेट में दर्द, वज़न बढ़ना आदि…

बच्चों की दवाओं के सामान्य दुष्प्रभाव 

सेंट्रल स्टिमुलेंट्स से उपचार प्राप्त करने वाले एडीएचडी से पीड़ित बच्चों और किशोरों का विकास सामान्य से कम रहता है।

एडीएचडी से पीड़ित बच्चों और किशोरों के विकास पर दीर्घकालिक दवा का असर: वास्तविक जीवन के मरीजों में एक बड़े समूह में अवलोकनात्मक अध्ययन

बच्चों में प्रतिरक्षा की कमी के कारण निम्नलिखित जैसी अनेक समस्याएं हो सकती हैं:

1. बार-बार होने वाली न्यूमोनिया, ब्रोंकाइटिस, साइन संक्रमण, कान कां संक्रमण, मेन्निजाइटिस या त्वचा का संक्रमण, सूजन और आंतरिक अंगों की सूजन।

2. रक्त विकार जैसे कम संख्या में प्लेटलेट्स या रक्ताल्पता। प्राथमिक इम्यूनोडेफिशिएंसी

प्राथमिक इम्यूनोडेफिशिएंसी 

बार-बार होने वाली खांसी, सर्दी और बुखार- 2 महीनों में पूरा स्वास्थ्य लाभ

सिद्धि तथा सुनील गांवकर
https://youtu.be/yihlriNKFkQ “हमारे बेटे हर्ष को जन्म से ही हर 8-10 दिनों में बार बार खांसी, सर्दी और बुखार हो जाता था। हमने दूसरे उपचारों को करवा कर देखा था, लेकिन खांसी और सर्दी की बारम्बारता में कभी कमी नहीं आई। फिर आयुशक्ति के प्राकृतिक उपचारों के साथ, वह दो महीनों के भीतर ही पूरी तरह से स्वस्थ हो गया। अब उसको बहुत कम सर्दी या खांसी होती है।”

उच्च सक्रियता लक्षण 7 महीनों में ठीक हो गए

शीतल पटेल
” मेरी बेटी साक्षी को उच्च सक्रियता की समस्याएं थीं। उसको संभालना बहुत ही कठिन था। आयुशक्ति के प्राकृतिक उपचारों के साथ, 7 महीनों के भीतर ही, वह बहुत शांत हो गई और उसका व्यवहार भी सामान्य बच्चों की तरह हो गया। पूर्ण राहत के लिए इस उपचार को जारी रखेंगे”।

अब आप समझ सकते हैं कि अनेक उपचारों को कराने के बाद भी, आपका बच्चा बीमारी से ग्रसित क्यों है और उसे दीर्घकालिक राहत क्यों नहीं मिल रही है।

यदि आप चाहते हैं कि आपका बच्चा सक्रिय रहे, अधिक ऊर्जावान रहे, तथा स्कूल में 100% पर्फार्मेंस प्राप्त करे, तो यह आयुशक्ति के “बाल देखभाल” प्राकृतिक समाधानों से संभव है…

चिंता न करें। आयुशक्ति के डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन करके, आपके बच्चे के स्वास्थ्य में उल्लेखनीय सुधार होगा। इससे अधिक प्रतिरक्षा शक्ति से बार बार होने वाली बीमारियों की रोकथाम होती है, और मानसिक और शारीरिक रूप से उसका स्वभाविक विकास होने लगेगा।

आपके बच्चे की स्वास्थ्य की समस्या के मूल कारण को जानने के लिए आयुशक्ति के डॉक्टर के साथ परामर्श करें।

आयुशक्ति के उपचार से पेट की सर्जरी न करवाने में सहायता प्राप्त हुई।

https://youtu.be/YFhowOvGhWM
“मेरे बेटे देव को 7 वर्ष की आयु से ही अनेक स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। वह अपने आप खा नहीं सकता था। मैं उसे सिरिंज के ज़रिए खाना खिलाती थी। मैंने अनेक डॉक्टरों के साथ परामर्श किया, और उन सभी ने उसके पेट की सर्जरी की सलाह दी या फिर हमें उसे जीवन भर ऐसे ही फीड करवाना पड़ेगा। हमने सर्जरी न करवाने का निर्णय किया और डॉ. नरम से परामर्श किया और आयुशक्ति के प्राकृतिक उपचार को शुरू किया। अव 16 साल का है, 100% स्वस्थ है और खुद ही खाना-पीना कर सकता है। डॉ. नरम हमारे जीवन में भगवान बन कर आए। आयुशक्ति के प्राकृतिक उपचारों से मेरे बेटे की जिंदगी ही बदल गई।”

~ मोनिका हबलानी, यूएसएस

आयुशक्ति के प्राकृतिक “बाल देखभाल” प्रोग्राम से सहायता मिली
97% बच्चों में, प्राकृतिक रूप से उनके पाचन और प्रतिरक्षा कार्यों में सुधार करके बार-बार होने वाली स्वास्थ्य समस्याओं का समाधान हो जाता है।
आप 60 दिनों में सुधार देख सकते हैं!!!!


यहां पर यह बताया गया है कि “बाल देखभाल” प्रोग्राम से आपके बच्चे के स्वास्थ्य में कैसे बदलाव आ सकता है।

आयुशक्ति के चिकित्सक आपके बच्चे को कम भूख लगने, ध्यान में कमी, बार-बार होने वाली खांसी, सर्दी एलर्जी तथा अनेक अन्य स्वास्थ्य समस्याओं, यदि कोई है, के साथ ऊर्जा में कमी का विश्लेषण करते हैं, और वे ऐसा वीडियो या फेस-टू-फेस कंसल्टेशन के साथ करते हैं। इसके बाद वे 6 मालिकाना टूल्स जैसे डाइट, जीवनशैली, घरेलू उपचार, जड़ी बूटी सूत्रों तथा मर्म प्लान के मिश्रण के माध्यम से 3 आर उपचार प्रोग्राम तैयार करते हैं।

3 आर सूत्र

इन सरल चरणों से मूल कारण को तत्काल ठीक किया जाता है और आप दीर्घकालिक राहत प्राप्त करते हैं।

यहां बताया गया है कि हम ऐसा कैसे करते हैं। सबसे पहले, हम:

1) निकालना:
सही प्रकार के डिटाक्स से आंतों और इंट्रासैल्यूलर कोशिकाओं से अवरोधों, सूजन को दूर करना और विषाक्त पदार्थों को हटाना ताकि रक्त की उचित आपूर्ति क्षतिग्रस्त अंगों तक पहुंच सके और इंट्रासैल्यूलर विषाक्त पदार्थों को साफ किया जा सके।

6 महीने में चश्मे का नंबर -3.50 से कम होकर -2.75 हो गया।

मास्टर राजस्वास

मुझे नज़र की समस्या थी और मेरा नंबर बढ़ कर -3.50 हो गया था। फिर आयुशक्ति के उपचार के साथ, 6 महीनों के भीतर ही मेरा नंबर -2.75 हो गया। अभी भी पूरी तरह से राहत के लिए इलाज जारी है।”

याददाश्त और फोकस में सुधार हुआ

मिया कुशास्त्र

“मुझे फोकस और याददाश्त की कमी की समस्या थी। आयुशक्ति के प्राकृतिक और जड़ी बूटी उपचार के साथ, मेरा फोकस और ध्यान दोनों में उल्लेखनीय रूप से सुधार हुआ, तथा अब मैं स्कूल में ए ग्रेड्स प्राप्त कर रहा हूं।

2) पुनर्स्थापित करना:
शक्तिशाली घरेलू उपचारों, डाइट, जीवनशैली परिवर्तन तथा मर्म प्रेशर बिंदुओं से सभी अंगों की मरम्मत और सामान्य कार्यकरण की पुन:स्थापना करना, विशेष रूप से वे अंग जो बीमारी से प्रभावित हो जाते हैं।

मेरे बेटे के समग्र स्वास्थ्य में सुधार हुआ और अब उसकी याददाश्त तथा स्वभाविक विकास बेहतर हो गया है।

जेद्दाह, सऊदी अरब से क्लाइंट


“मेरा बेटा गंभीर खांसी, सर्दी, बुखार तथा बार बार होने वाली उलटी से पीड़ित था। फिर आयुशक्ति के उपचार के साथ, एक वर्ष के भीतर ही उसके स्वास्थ्य में सुधार हो गया। अब उल्टी नहीं करता है; उसके पाचन में सुधार हुआ है और वह भली भांति खाता-पीता है। उसका वज़न और कद सुधर गया है। बार-बार होने वाली खांसी, सर्दी, तथा बुखार लगभग अब कोई मौजूद नहीं है। इसके अलावा, उसकी याददाश्त में काफी सुधार हुआ है तथा वह अब स्कूल में ए ग्रेड प्राप्त कर रहा है। आयुशक्ति की जड़ी बूटियां बच्चों के लिए सुरक्षित और प्राकृतिक हैं तथा हम उपचार से बहुत प्रसन्न हैं। ”

5 वर्ष में पूरी तरह से आटिस्टिक लक्षण दूर हो गए

श्रीमती मीनाक्षी जिंगदम


मेरे पोते सहज के ऑटिस्टिक लक्षणों की शुरूआत उस समय हुई जब वह 9 महीने का था। अचानक उसने पूरी तरह से बोलना बंद कर दिया और रोने लगता था तथा दिन और रात हर समय चिड़चिड़ा बना रहता था। धीरे-धीरे उसने लोगों, चीजों को पहचानना बंद कर दिया और आखिर में वह अपना सामान्य ज्ञान भी खो चुका था। हमारे लिए उसकी देखभाल करना बहुत ही कठिन था। फिर, आयुशक्ति के सुमेधाप्राशन ड्राप्स के साथ हमें धीरे धीरे हर महीने निरन्तर उसमें सुधार दिखाई देने लगा। हमने 5 वर्षों तक आयुशक्ति का उपचार जारी रखा। आज के समय में वह तेज दिमाग के साथ अनुशासित बच्चा है, वह भली भांति बात करता है, हर चीज को समझता है, सामान्य स्कूल में पढ़ रहा है और अपने अध्ययन में 98% अंक लाता है। उसकी प्रतिरक्षा में काफी अधिक सुधार हुआ है, और इन वर्षों के दौरान वह कभी भी बीमार नहीं हुआ। आयुशक्ति की जड़ी बूटियां सहज के लिए “संजीवनी” साबित हुई हैं।

3) नवीनीकरण करना:
क्षतिग्रस्त या कमज़ोर ऊतकों पर जड़ी बूटी सूत्रों और थेरेपीज़ का इस्तेमाल करके कदम-दर-कदम का पुनर्निर्माण और नवीकरण करना, और इस प्रकार जीवंत युवा स्वास्थ्य को बनाना और पुरानी समस्याओं से दीर्घकालिक राहत प्रदान करना।

आय़ुशक्ति ने मेरी बेटी की जिंदगी बचाई है- डिलेयड माइलस्टोन परिवर्तन

स्नेहा और दीपक कांबले

https://youtu.be/9tRK0huSE9E64
” 6 महीने की आयु से, हमारी बेटी ऐश्वर्या को समस्या होती थी, और वह खड़ी या पैदल नहीं चल पाती थी, आंखों से कोई संपर्क नहीं करती थी और हमेशा बहुत अधिक हाइपर रहती थी। हमने 8-9 डॉक्टरों के साथ संपर्क किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। हमारी जिंदगी बहुत दुखदायी हो गई थी। फिर आयुशक्ति के उपचार के साथ, 3 महीनों के भीतर ही हमें उसमें कुछ सुधार देखने को मिला। धीरे-धीरे, उसने पैदल चलना, बात करना शुरू कर दिया और उसकी हाइपर गतिविधियां कम हो गई। अब सामान्य स्कूल में पढ़ रही है, दूसरे बच्चों के साथ मिलती-जुलती है, भली भांति खाती पीती है, और उसके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। आयुशक्ति ने हमारी जिंदगी बदल दी है।”

अब मेरा बेटा विश्वास के साथ स्टेज पर भाषण दे सकता है।

श्रीमती एस., भारत


” मेरा 8 साल का बेटा जिसे बोलने और बातचीत करने में कठिनाई होती थी, आंख से आंख का संपर्क नहीं बना पाता था, और फोकस कायम नहीं कर पाता था। आयुशक्ति की जड़ी-बूटियों ने जादु का काम किया और मेरे बेटे के स्वास्थ्य में सुधार हुआ। अब वह बहुत ही अच्छे फोकस के साथ स्कूल में अच्छा काम करता है। ऐसा समय था जब वह केवल एक वाक्य भी सही ढंग से नहीं बोल पाता था। अब वह स्टेज पर भाषण देता है, और आंख से आंख मिलाकर पूरे विश्वास के साथ ऐसा करता है। आयुशक्ति की जड़ी बूटियों से उसमें बहुत अधिक परिवर्तन हुआ है।

आपके स्वास्थ्य को पूरी तरह से परिवर्तित करने के लिए 3 कार्य चरण

हमारे आयुशक्ति विशेषज्ञ के साथ वीडियो/फेस टू फेस कंसल्टेशन

आपकी ज़रूरतों के मुताबिक तैयार किए गए डाइट प्लान की आपके स्वास्थ्य में सुधार में 50% भूमिका होती है।

आपकी ज़रूरतों के मुताबिक तैयार जड़ी बूटी सूत्रों और डिटॉक्स प्लान से दीर्घकाल तक बने रहने वाले स्वास्थ्य के लिए उल्लेखनीय परिवर्तन विकसित किए जाते हैं।

आयुशक्ति के “बाल देखभाल” प्रोग्राम से आपके बच्चे को क्या लाभ मिलते हैं?


1. मौसमी खांसी, सर्दी, जुकाम, एलर्जी, सांस फूलने से राहत प्रदान करने के लिए प्रतिरक्षा कार्यों में सुधार होता है

2. ऊर्जा, भूख, याददाश्त, ध्यान लगाने में सुधार होता है

3. स्वाभाविक विकास को बढ़ावा मिलता है- शारीरिक और मानसिक

4. स्कूल और परीक्षाओं में उच्चतम पर्फार्मेंस

5. त्वचा की एलर्जी, या अन्य संक्रमणों की रोकथाम होती है।

6. हाइपर गतिविधि को कम किया जा सकता है।

7. अपने बच्चों को आत्म-विश्वास और सकारात्मक सोच से सशक्त बनाएं

सिरदर्द से राहत प्राप्त हुई और कद तथा वज़न में सुधार हुआ

https://youtu.be/71MNmltaHXE
” मेरे बेटे आशीष को पिछले कुछ वर्षों से गंभीर सिरदर्द होता रहता था। डॉक्टर इस बात की पहचान नहीं कर सके कि इसके पीछे क्या कारण है। उसका विकास प्रभावित हुआ, कद और वज़न रूक से गए थे। फिर आयुशक्ति के उपचार के साथ, धीरे-धीरे सिरदर्द की बारम्बारता कम हो गई। अब बहुत ही विरल रूप से उसे सिरदर्द होता है। उसके वज़न और कद में सुधार हुआ है और अब वह सामान्य बच्चे की तरह विकास कर रहा है।”

अंत में, आपका बच्चा प्राकृतिक रूप से शानदार स्वास्थ्य प्राप्त कर लेगा।

  • किसी भी रोग की रोकथाम के लिए संवर्धित दीर्घकालिक प्रतिरक्षा प्रणाली
  • तेज याददाश्त, ध्यान और आईक्यू स्तरो के साथ ऊर्जा से भरपूर बच्चा
  • स्वाभाविक कद और वज़न के साथ सामान्य विकास

लीवर ट्रांसप्लांट को रिवर्स किया गया

अनिता तथा सुनील क्रिस्टी, कनाडा

https://youtu.be/CdTt47_Kt6E
”हमारा बेचा एड्रियन क्रिस्टी जन्म से ही अस्पताल में भर्ती है और उसकी नेक्रोटाइजिंग सर्जरी हुई थी। दवाओं की उच्च खुराकों के कारण, उसका लीवर क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसके लिए डॉक्टरों ने उसका लीवर ट्रांसप्लांट करवाने के लिए कहा था या फिर यह कहा गया कि वह एक महीने से अधिक जिंदा नहीं रहेगा। उसका पेट पानी से भरे गुब्बारे जैसा भर गया था, और वह बढ़ता जा रहा था। लेकिन हम इस सर्जरी के लिए तैयार नहीं थे और भारत में आयुशक्ति डॉक्टर की सलाह ली और 8 महीने की उम्र में इलाज शुरू किया। डाइट को अपनाने और आयुशक्ति की जड़ी बूटियों को देना बहुत कठिन था, लेकिन जो कुछ भी आयुशक्ति के डॉक्टरों ने कहा हमने किसी न किसी तरह से उसका पालन किया। धीरे धीरे उसके स्वास्थ्य में सुधार होने लगा। अब वह 8 साल का है, बहुत सक्रिय और स्वस्थ है। वह लीवर के जलोदर (ascites) से पूरी तरह उबर चुका हैं और एक सामान्य बच्चे की तरह बड़ा हो रहा है। और वह अव बहुत अच्छे से अपने अध्ययन को पूरा कर रहा है। हम इस जादुई उपचार के लिए हृदय से आयुशक्ति के आभारी है।“

एक सप्ताह में लगातार बनी रहने वाली खांसी से मुक्ति प्राप्त हुई।

करेन पांचोली, यूके


“पिछले साल मेरे 4 वर्ष के बेटे को लगातार खांसी होती रहती थी, और हमने आयुशक्ति के डॉक्टर के साथ परामर्श किया और कैपहैनो सिरप तथा डी-वायरो गोलियों का सेवन किया। एक ही सप्ताह के भीतर, उसकी खांसी लगभग दूर हो गई थी। तब से, उसे खांसी नहीं हुई है। सर्दियों के दौरान हम उसे यह जड़ी बूटियां रोकथाम दवा के रूप में देते हैं, और इनके परिणाम अच्छे रहते हैं।”

मेरी बेटी को बार-बार होने वाली खांसी, सर्दी और बुखार दूर हो गया है।

दिक्ता और अजीत

“ हमारी बेटी को हर महीने बार बार खांसी, सर्दी के साथ तेज बुखार हो जाता था। फिर आयुशक्ति के प्राकृतिक उपचार के साथ, उसे एक बार भी खांसी, सर्दी या बुखार नहीं हुआ है। इसके अलावा, वह अधिक ऊर्जावान है, उचित रूप से खाती-पीती है और बहुत सक्रिय है। हम आयुशक्ति से बहुत प्रसन्न हैं।”

मुलाकात का समय निर्धारित करें, बटन को दवाएं और दीर्घकालिक स्वास्थ्य की अपने बेटे की यात्रा की शुरूआत करें।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न 

क्या मैं अपनी अन्य दवाएं और आयुशक्ति जड़ी-बूटी दवाएं और उपचार साथ-साथ ले सकता/ती हूं?

हां, आप ऐसा कर सकते हैं। उनके बीच 30 मिनट का गैप रखें।

अपने लक्षणों में राहत पाने में मुझे कितना समय लगेगा?

हमारे रिकॉर्ड और दुनिया भर में प्रकाशित दर्जनों शोधों के अनुसार, ज्यादातर लोगों को हमारे प्रोग्राम के बाद 15 दिनों से 2 महीने के भीतर अपने लक्षणों में राहत मिलती है।

क्या यह उपचार प्लान सुरक्षित है?

हमारे उपचार प्लान में 6 मालिकाना 100% प्राकृतिक साधन शामिल हैं जो कि शोध के आधार पर साबित किए गए हैं, सुरक्षित और प्रभावी हैं।

क्या आपके पास उन लोगों के मामलों से संबंधित अध्ययन हैं जिनको लंबे समय से चले आ रहे लक्षणों से राहत मिली है?

हाँ, हमारे पास हजारों खुश ग्राहकों की कहानियाँ हैं जिन्होंने अपने पुराने लक्षणों से उल्लेखनीय रूप से राहत दी है। ऐसे अनेक मामला-अध्ययन हैं जिनका प्रकाशन यूके और यूएस-आधारित अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं में हुआ है।

बिना व्यक्तिगत मुलाकातों के डॉक्टर्स क्लाइन्ट्स के साथ कैसे कंसल्टेशन करते हैं और उनकी समस्या को समझ पाते हैं?

हमारे डॉक्टरों से 45 लाख से अधिक परामर्श लिए जाते हैं। चूँकि, वे कई स्वास्थ्य स्थितियों के पीछे मूल कारण का विश्लेषण करने, चेहरे को देखने, रिपोर्ट की जाँच करने और लक्षणों के विस्तृत इतिहास का मूल्यांकन करने में विशेषज्ञ हैं, इसलिए वे ऐसा कर पाते हैं। एक बार जब वे प्राचीन दृष्टिकोण से मूल कारण का विश्लेषण करते हैं, तो वे छह प्रोप्राइटरी उपकरणों का उपयोग करके आपके पूर्ण उपचार के लिए 3आर चरणों का प्लान बनाएँगे।

क्या आयुशक्ति डॉक्टर एक से अधिक स्वास्थ्य समस्याओं के लिए कंसल्टेशन प्रदान करते हैं?

लोग प्राकृतिक उपचार को अंतिम उपाय के रूप में सुनते हैं। इसी वजह से हमने मूल कारण पर ध्यान केन्द्रित करते हुए एक से अधिक समस्याओं के उपचार में विशेषज्ञता हासिल की है। परिणाम के तौर पर, एक से अधिक समस्याओं में प्राकृतिक रूप से राहत मिल जाती है।

क्या जड़ी-बूटी दवाएं मंहगी होती हैं?

आयुशक्ति के जड़ी-बूटी सूत्रों को 10 गुणा संकेन्द्रित शक्तिशाली सत्वों से तैयार किया जाता है। इसलिए ये प्रभावी साबित होती हैं और उनके परिणाम मिलते हैं। हम यह सुनिश्चित करने के लिए अत्यधिक परिष्कृत मशीनों पर भी उनका परीक्षण करते हैं ताकि प्रत्येक बैच में समान प्रभावकारिता हो। हम आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भारी धातुओं, कीटनाशकों और माइक्रोबियल गिनती के लिए भी उनका टेस्ट करते हैं। प्रत्येक बैच को गुणवत्ता के लिए यूरोपीय प्रयोगशाला द्वारा नियंत्रित किया जाता है जो उन्हें महंगा लेकिन प्रभावी और सुरक्षित बनाता है। इसके अलावा, हमारे प्रोग्राम्स ने लोगों को अपने पूरे जीवन के लिए एलोपैथिक दवाओं की आवश्यकता और सर्जरी को रोकने में मदद की है। उन खर्चों की तुलना में, यदि आप तुलना करें, तो इसमें बचत बहुत अधिक है।

डॉक्टरों द्वारा दिए गए उपचारों के अलावा हमें दवाएं क्यों खरीदनी चाहिए?

आयुशक्ति के प्राकृतिक प्रोग्राम में आपकी बीमारी के मूल कारण में परिवर्तन लाने के लिए 6 प्रोप्राइटरी उपकरण शामिल हैं। 15 लाख से अधिक ग्राहकों पर हमारे शोध के आधार पर आपके पुराने लक्षणों में सुनिश्चित, दीर्घकालिक राहत बनाने के लिए ये 6 उपकरण तालमेल में काम करते हैं। निर्णय आपको करना है। हम किसी भी चीज के लिए जबरदस्ती नहीं करते हैं।

आयुशक्ति द्वारा फोन/वीडियो कंसल्टेशन के लिए कम चार्ज क्यों लिया जाता है?

इस महामारी में लोग क्लिनिक नहीं आ सकते हैं। इसलिए हम उनकी मदद करना चाहते हैं क्योंकि हमारी प्रतिबद्धता आपके जीवन में वास्तविक जीवंत स्वास्थ्य बनाना है।

हम पेमेंट लिंक पर कैसे भरोसा कर सकते हैं? यह नकली क्यों नहीं हो सकता है?

पेमेंट गेटवे जिसका हम उपयोग करते हैं उसके पास उच्चतम आश्वासन एसएसएल/टीएलएस प्रमाणपत्र है, जो यह सुनिश्चित करता है कि कोई भी अनधिकृत व्यक्ति इंटरनेट पर आपके संवेदनशील पेमेंट डेटा तक नहीं पहुँच सकता है।

मैं बहुत बूढ़ा हूं और मेरे पास तकनीक संबंधी सहायता उपलब्ध नहीं है। मैं भुगतान नहीं कर सकता। मैं फ़ोन /वीडियो कंसल्टेशन कैसे प्राप्त कर सकता /ती हूं?

चिंता की कोई बात नहीं है। हमारा कस्टमर केयर असिस्टेंट आपको फोन पर तकनीक का उपयोग करने में मदद करेगा और आपके बैंक खाते के विवरण या आपके लिए उपयोगी किसी भी चीज़ का उपयोग करके आसानी से पेमेंट करवाएगा। व्यक्तिगत सहायता लेने के लिए टोल फ्री नंबर पर कॉल करें या चैट करें।

क्या व्यक्तिगत कंसल्टेशन के लिए मुझे अपने साथ कोई पिछली चिकित्सा रिपोर्ट आदि को साथ लाना होगा?

साथ लाएं या पिछली चिकित्सा रिपोर्ट/एक्स-रे, यदि कोई हैं, को हमें भेज दें। इससे आयुशक्ति डॉक्टरों को निदान का विश्लेषण करने में मदद मिलेगी तथा आपके लाभ के लिए, आपकी ज़रूरतों के मुताबिक 3 आर उपचार प्लान तैयार करने में सहायता मिलेगी।

ऑटिस्जम –उल्लेखनीय सुधार

शुभांगी


“मेरी बेटी ऑटिस्टिक बच्ची थी। उसे हर महीने दौरे पड़ते थे, और इन सब की देखभाल करना चुनौतीपूर्ण कार्य था। आयुशक्ति के उपचार के कुछ ही महीनों में, दौरे पड़ने की घटनाएं उल्लेखनीय रूप से कम हो गईं। ऑटिज्म के लक्षणों में बहुत अधिक राहत के लिए उपचार जारी है।”

खांसी, सर्दी और जुकाम में पूर्ण राहत प्राप्त हुई

महेकर


“ मेरी बेटी को बहुत अधिक गंभीर खांसी, सर्दी और बहती नाक की समस्या 3 महीने की आयु से ही थी। 8 महीनों तक आयुशक्ति की जड़ी बूटी दवाओं से, उसकी लगातार सर्दी और बहती नाक की समस्याएं उल्लेखनीय रूप से ठीक हो गई। अब वह बहुत स्वस्थ है”।

खांसी, सर्दी, और संक्रमणों में दो महीनों में उल्लेखनीय राहत

संतोषकुमार देशमुख

https://youtu.be/Aw2tECn4WLk
“ मेरा बेटा खांसी, सर्दी और संक्रमण से हर महीने बीमार हो जाता था। आयुशक्ति के साथ 2 महीने के उपचार से ही, उसकी प्रतिरक्षा में सुधार हुआ तथा खांसी और सर्दी की बारम्बारता कम होकर बहुत न्यूनतम रह गई है।

एक महीने में चेहरे पर फफोले और सूजन से राहत

विजया भोले

https://youtu.be/DlJjDnbfEEA
“ मैं अपने बेटे की बीमारी के प्रति बहुत चिंतित थी। उसे चेहरे पर बड़े बड़े फफोले हो जाते थे। इससे पहले उन्हें सर्जरी करके हटाया गया था। सर्जरी के बाद भी, उसके गाल फिर से फफोलों से ग्रसित हो गए और उसके नाक के आसपास सूजन हो गई। फिर, आयुशक्ति के प्राकृतिक उपचार के साथ, फफोलों में कमी आनी शुरू हुई, और एक ही महीने में ये पूरी तरह से दूर हो गए। नाक के आसपास की सूजन भी काफी हद तक गायब हो गई है।”

आरती और आनन्द

“हमारा बेटा, जो 6 वर्ष का है, तथा 4 वर्षों से उसे बार-बार होने वाली खांसी, सर्दी और एलर्जी आयुशक्ति की जड़ी बूटियों से दूर हो गई है। अब वह अधिक ऊर्जावान और खुश है।”

6 महीनों के भीतर इन्हेलर की खुराक में कमी के साथ बचपन के दमे से राहत

पार्थ के पिता


“मेरा बेटा पार्थ जन्म से ही गंभीर दमा, खांसी, तथा धूल की एलर्जी से पीड़ित था। उसे नियमित रूप से नेबुलाइज़र लेना पड़ता था। इससे उसका स्वभाविक विकास प्रभावित हो गया। फिर, 6 महीने तक आयुशक्ति के उपचार से, उसके समग्र स्वास्थ्य जैसे स्मृति, सामाजिक मेलजोल, गतिविधियों में सुधार हुआ है और अब इन्हेलर की खुराक भी कम हो गयी है।”

वास्तविक लोग। वास्तविक स्वास्थ्य लाभ

उपचार बहुत अच्छा है। मेरी बेटी को एग्जिमा था और सिर्फ 3 महीनों में ही उसकी खुजली दूर हो गई तथा उसकी एलर्जी की दवाओं को बंद कर दिया गया था। डॉ. स्मिता पंकज नरम , डॉ. रेशमा शेलार को बहुत-बहुत धन्यवाद। तथा सहायक टीम को भी धन्यवाद। अब वह रात को आप लोगों की वजह से सो पाती है, मैं वास्तव में आप सभी का आभार व्यक्त करती हूं।
–नंदिता भूयान

डॉक्टरों की उत्कृष्ट टीम, वे हमें सहज महसूस करने में बहुत सहायता करते हैं और बहुत धैर्य के साथ हमारी बात को सुनते हैं। स्वास्थ्य से जुड़े हमारे मुद्दों के लिए बहुत शांत जगह है और इन स्वास्थ्य मुद्दों को भली भांति डाक्टरों द्वारा सुलझाया जाता है।
–हीना ललन

 इस जगह से मुझे अपने स्वास्थ्य लाभ के लिए सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्राप्त हुआ। कोई भी ऐसा व्यक्ति जिसे पुराने और लंबे समय से चली आ रही बीमारियां हैं, उसे दीर्घकाल के लिए आयुशक्ति चिकित्सा उपचार के लिए यहां पर व्यक्तिगत रूप से मुलाकात करने के लिए आना चाहिए और साथ ही उन्हें बहुत अच्छा स्वास्थ्य लाभ भी मिल सकता है जिसके साथ कोई दुष्प्रभाव भी नहीं होते हैं… कर्मचारीगण या फेकल्टी के सदस्य यहां पर बहुत ही दयालु और सहायक हैं।
–चंद्रकांत पाश्ते

Close
Close
Close

My Cart

Shopping cart is empty!

Continue Shopping

This will close in 0 seconds

    Treatment Form


    This field is required


    This field is required


    This field is required



    This field is required



    This field is required



    This field is required



    This field is required



    This field is required



    This field is required



    This field is required



    This field is required



    This field is required



    This field is required



    This field is required


    This field is required



    This field is required

    Fees - 300Rs


    This will close in 0 seconds

    Translate »
    loader

    Treatments: Arthritis | Asthma | Weight Loss | Skin | Infertility | Acidity | Diabetes | Stress | PCOS - PCOD | Hairfall | Knee Pain | Blood pressure | Thyroid | Headache | Cold Cough | Child problems

     

    E-books: Arthritis | PCOD | Immunity | Psoriasis | Asthma | Stress | Acidity | Thyroid | Charaka Samhita | Ashtanga HridayaFrozen ShoulderObesity

     

    Research Papers: Immunity | Asthma | Diabetes | Arthritis | Infertility | Diffuse Axonal Injury | Hypertension

     

    Blogs: A | B | C | D | E | F | G | H | I | J | K | L | M | N | O | P | Q | R | S | T | U | V | W | X | Y | Z

     

    Ayushakti.com © 2024. All Rights Reserved.